HomeBiharतेजस्वी यादव की हुंकार, कहा : अभी तो खेल शुरू हुआ...

तेजस्वी यादव की हुंकार, कहा : अभी तो खेल शुरू हुआ है…जो कहता हूं, वह करता हूं, लिखकर ले लीजिए कि 2024 में….

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने हुंकार भरी है और नीतीश कुमार के इस्तीफे पर दो टूक अंदाज में कहा है कि मैं एक बात स्पष्ट रूप से कह दूं कि अभी खेल शुरू हुआ है। अभी खेल बाकी है। मैं जो कहता हूं, वह करता हूं। आप लिखकर ले लीजिए कि JDU पार्टी 2024 में ही खत्म हो जाएगी। 

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि आरजेडी-जेडीयू की 17 महीने वाली सरकार में कई ऐतिहासिक काम हुए हैं। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि विधायक हमारे हैं, मंत्री हमारे हैं तो हम क्रेडिट क्यों न लें। यही मुख्यमंत्री जी साल 2020 के चुनाव में कहते थे कि कहां से पैसा लाएगा? कहां से नौकरी देगा? लेकिन जब हमारी सरकार बनी तो 15 अगस्त को मुख्यमंत्री ने जो ऐलान किया था, वो किसका विजन था? ये किसकी सोच थी।

जो मुख्यमंत्री कहते थे असंभव है नौकरी देना, उनसे हमने हफ्तेभर के अंदर घोषणा कराने का काम किया। हमने जिस हिसाब से काम किए और नई-नई नीतियां बनायी। टूरिज्म डिपार्टमेंट हमारे पास था तो हमने टूरिज्म पॉलिसी लायी। आईटी डिपार्टमेंट हमारे कोटा में था तो हमने आईटी पॉलिसी लायी।

इसके साथ ही हमने स्पोर्ट्स पॉलिसी लाने का काम किया। जो खेलेगा, उसको भी सरकारी नौकरी मिलेगी और जो पढ़ेगा, उसे भी सरकारी नौकरी मिलेगी। ये हमारी पॉलिसी थी। शिक्षा मंत्रालय हमारे कोटे में था लिहाजा हमने बड़े पैमाने पर लोगों को नौकरियां दी। ये 17 महीने में जो काम हुआ है, वो ऐतिहासिक है।आजतक ये पूरे देश में नहीं हुआ है।

ये भाजपा और नीतीश कुमार की सरकार 17 साल भी रही है। वो 17 साल बनाम 17 महीने जो काम हुआ, ये वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का काम हुआ। 70 दिनों के अंदर 2 लाख से अधिक नियुक्ति-पत्र वितरित किया है। हमलोगों ने बड़े पैमाने पर लोगों को नौकरियां दी है, आखिर ये किसका विजन था। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि “INDIA गठबंधन मजबूत है। जो होता है अच्छे के लिए होता है।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments