HomeBiharबक्सर में तेजस्वी यादव का खुलासा, नीतीश कुमार मेरे पिता और माता...

बक्सर में तेजस्वी यादव का खुलासा, नीतीश कुमार मेरे पिता और माता के पास आकर…

लाइव सिटीज, बक्सर: जन विश्वास यात्रा के तहत तेजस्वी यादव बक्सर पहुंचे. बक्सर के किला मैदान में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने हुंकार भरी. इसमें आरजेडी, कांग्रेस, भाकपा माले सहित अन्य महागठबंधन दलों के कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी थी. जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार मेरे पिता लालू यादव और मेरी माता राबड़ी देवी के पास आकर माफी मांगते हुए बोले थे कि बीजेपी हमें तोड़ने का काम कर रही है. अब हमें मिलकर साथ होते हुए लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को नेस्तनाबूद कर देना है. मगर हमने शर्त रखी थी कि जो हमने जनता से नौकरी देने का वादा किया है उसे पूरा करना पड़ेगा. इसी शर्त पर हमने नीतीश कुमार को समर्थन दिया और 17 महीनों में पांच लाख नौकरी दी.

तेजस्वी यादव ने सभा में कहा कि मेरी ए टू जेड की पार्टी है. हम सभी का सम्मान करते हुए सबको एक साथ लेकर चलने का कार्य करेंगे. कार्यकर्ताओं की भीड़ तेजस्वी के पास जाने के लिए बेकाबू दिखी. कार्यकर्ताओं में युवा पीढ़ी ऐसे भी थे कि मंच के डी एरिया में घुसकर मंच पर चढ़ते दिखे. इतना ही नहीं मंच पर तेजस्वी को माल्यार्पण तक नहीं करने दिया. मंच से जाते समय सुरक्षाकर्मी के साथ-साथ ब्रह्मपुर  विधायक शंभू यादव गिर पड़े. फिर सुरक्षाकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें रथ में बैठाया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments