HomeBiharबिहार में तेजस्वी यादव के MLA को मिली जान से मारने की...

बिहार में तेजस्वी यादव के MLA को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गोपालगंज के हथुआ से विधायक राजेश कुमार को धमकी मिली है. एक शराबी को ना छुड़ाने की पैरवी करने मामले को लेकर फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है. इस बात की शिकायत विधायक ने कोतवाली थाने में की है. शिकायत मिलते ही विधायक को फोनकर जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को गोपालगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल यह पूरा मामला शुक्रवार रात का है. जहां हथुआ विधायक कोतवाली थाना इलाके स्थित अपने आवास पर थे, इसी दौरान उनके मोबाइल पर एक युवक ने कॉल करके शराब मामले में अपने साथियों के पकड़े जाने की पैरवी करने की बातें विधायक से कहीं.

वहीं विधायक ने जब इन शराबियों की पैरवी करने से इंकार कर दिया तो फोन करने वाले ने विधायक को फोन पर ही कहा कि पैरवी नहीं करोगे तो गोली मार देंगे और इसके बाद फोन करने वाले युवक ने विधायक को अभी भद्दी-भद्दी गालियां फोन पर ही देनी शुरू कर दी.

इस पूरे मामले की शिकायत कोतवाली थाने में करते हुए हथुआ विधायक ने बताया है कि वह जब तक कुछ समझ पाते तब तक फोन करने वाले ने उन्हें धमकी और भद्दी-भद्दी गालियां देकर फोन काट दिया. इसके बाद उन्होंने आनन-फानन में पूरे मामले की जानकारी कोतवाली थाने को दी और पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही तक टेक्निकल सर्विस के आधार पर इस पूरे मामले की छानबीन की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments