HomeBiharतेजस्वी यादव की बिगड़ी तबीयत, कार्यकर्ताओं ने सहारा देकर मंच से उतारा

तेजस्वी यादव की बिगड़ी तबीयत, कार्यकर्ताओं ने सहारा देकर मंच से उतारा

लाइव सिटीज, अररिया: बिहार में चुनाव अभियान जोर पकड़ लिया है. एनडीए की ओर से कई स्टार प्रचार मैदान में हैं. पीएम नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, गृह मंत्री अमिता शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा के अलावा बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री लगातार दौरा कर रहे हैं. जबकि महागठबंधन की ओर से तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी मोर्चा संभाले हुए हैं. ये दोनों हर दिन कहीं ना कहीं सभा कर रहे हैं. इसी क्रम में तेजस्वी की तबियत खराब होने की सूचना है.

आज पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की अररिया के फारबिसगंज अनुमंडल स्थित सिमराहा मध्य विद्यालय के मैदान में चुनावी सभा थी. बताया जाता है कि मंच पर भाषण देने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई. कार्यकर्ताओं ने सहारा देकर मंच से उतारा. कार्यकर्ताओं से मिली जानकारी के अनुसार हेलिकॉप्टर पर उतरने के क्रम में उनके पैर में मोच आयी है. इसी कारण वह मंच पर ज्यादा देर खड़े रहकर भाषण भी नहीं दे पाए.

राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम के पक्ष में सभा करने पहुंचे तेजस्वी यादव ने तबीयत खराब होने के कारण अपने भाषण को सीमित किया. भाषण के दौरान वो पोडियम के सहारे खड़े थे. लेकिन, इसी बीच उनके पैर का दर्द बढ़ गया और वो लड़खड़ा गए. तब कार्यकर्ताओं ने उन्हें सहारा देकर मंच से उतरा और वह धीरे-धीरे हेलीकॉप्टर की ओर लेकर चले गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments