HomeBiharतेजस्वी यादव का केंद्र सरकार और पीएम मोदी से सीधा सवाल, वादों...

तेजस्वी यादव का केंद्र सरकार और पीएम मोदी से सीधा सवाल, वादों का क्या हुआ?

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर हमला बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने सभा और सोशल मीडिया के जरिए केंद्र सरकार को जमकर घेरने का प्रयास किया है. इसी कड़ी में एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने रोजगार एवं महंगाई के मुद्दे पर एक बार फिर से पीएम मोदी और सरकार को घेरने का प्रयास किया है. उन्होंने एक बार फिर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के माध्यम से केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि नौकरी पर मौन, बेरोजगारी पर मौन, महंगाई पर मौन, गरीबी पर मौन, पलायन पर मौन, किसानों पर मौन, बेटियों पर मौन, छात्रों पर मौन, शिक्षा पर मौन, मुद्दों पर मौन, पेपर लीक पर मौन, बिहार को विशेष राज्य के दर्ज़ा पर मौन, प्रधानमंत्री जी नकारात्मकता में इतने डूब चुके है कि विकास-निवेश और बिहार की बेहतरी के बारे में कभी कोई सकारात्मक बात नहीं करते? 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 सांसद देने के बावजूद मोदी सरकार ने बिहार के लिए क्या किया? ये 𝟓 वर्ष में सिर्फ़ चुनाव में वोट लेने आते है, उसके बाद बिहार को दरकिनार कर देत है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments