HomeBiharतेजस्वी यादव ने विरोधियों पर साधा निशाना, हमारे पिता की कर्मभूमि रही...

तेजस्वी यादव ने विरोधियों पर साधा निशाना, हमारे पिता की कर्मभूमि रही है सारण

लाइव सिटीज, छपरा: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए प्रचार का शोर आज थम जाएगा. इससे पहले सभी दलों के नेताओं ने चुनाव प्रचार में जोर लगा दिया है. सारण में भी 20 मई को मतदान होना है. प्रचार के आखिरी दिन छपरा में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने NDA पर जमकर निशाना साधा और जनता से वादाखिलाफी का आरोप लगाया.

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि बिहार की जनता NDA सरकार से पूछ रही है कि पिछले दस सालों में बिहार को क्या मिला. जबकि बिहार की जनता ने बिहार में NDA को प्रचंड बहुमत से जिताया था.

तेजस्वी यादव ने कहा कि आज राजीव प्रताप रूडी जो भी दावा कर रहे हैं वह सरासर झूठ है. गरखा बाइपास, परसा बाईपास, डबल डेकर पुल यह किसकी देन है ? यह सब काम हमारी गवर्नमेंट ने किया है. राजीव प्रताप रूडी केवल अपने उपलब्धि गिनाते हैं जबकि हमने इनई से लेकर शहर के बाहर बाहर डोरीगंज तक फोरलेन बनाने के काम की भी शुरुआत की थी. इन सब योजनाओं पर साइन किसके हैं

तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर हमारी सरकार आती है तो हम गरीब महिलाओं को सालाना एक लाख रुपये देंगे. इसके अलावा गैस सिलिंडर भी काफी सस्ता करेंगे और बिजली की दरों में कटौती करेंगे. साथ ही लोगों को 200 यूनिट बिजली फ्री देंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments