HomeBiharतेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर सरकार पर...

तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर सरकार पर साधा निशाना, कहा – सीएम हाउस में बैठते हैं अपराधी…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर बिहार सरकार पर निशना साधा है. तेजस्वी ने कहा कि आज बिहार की हालात भयावह हो गई है. हालांकि तेजस्वी से जब यह पूछा गया कि सत्ता पक्ष के लोग तो कह रहे हैं कि आपके पिता के कार्यकाल में CM हाउस में अपराधी बैठते थे तो यह सुनते ही तेजस्वी भड़क गए और मीडियाकर्मियों से ही सवाल पूछ दिया.

तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से सवाल पूछते हुए कहा कि आरजेडी की सरकार में सीएम हाउस में अपराधी बैठते थे इसका सबूत कहां है.वहीं तेजस्वी ने बीजेपी और नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि BJP के कई नेता अपराधियों के साथ बैठते हैं. ये लोग कई लोगों को संरक्षण दिये हुए हैं. सीएम हाउस में कितने अपराधी बैठते हैं. उसकी तस्वीर भी हमने सार्वजनिक की है. लेकिन, इन लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ा.

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि खैर हम तो यही कहते हैं कि पीड़ितो को न्याय दो आप लोग सत्ता में है और बिहार में लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखो. जब तेजस्वी से आज की बैठक को लेकर सवाल किया गया तो तेजस्वी सवाल को टालते नजर आए. सिर्फ इतना कहा कि बैठक होते रहती हैं.

दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव 2025 को देखते हुए तेजस्वी यादव 10 सितंबर से एक बार फिर बिहार की यात्रा पर निकलने वाले हैं. तेजस्वी अपनी इस आभार यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों से बात करेंगे. यात्रा के दौरान कोई सभा नहीं होगी. तेजस्वी की यात्रा की शुरुआत समस्तीपुर जिले से होगी. तेजस्वी की यह यात्रा 17 सितंबर चक चलेगी. इस दौरान तेजस्वी यादव दरभंगा, समस्तीपुर, मधुबनी और मुजफ्फरपुर का दौरा करेंगे. अपनी यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव हर जिले में 2 दिन बिताएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments