HomeBiharसिंगापुर में लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांटकराने के बाद तेजस्वी यादव...

सिंगापुर में लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांटकराने के बाद तेजस्वी यादव पहुंचे पटना, कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: सिंगापुर में लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांटकराने के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज रविवार को पटना पहुंचे है. तेजस्वी यादव ने बताया कि किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद अब लालू जी का हालत बेहतर है. बहन जिसने किडनी दी थी, उसके भी स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. अब लालू जी पूरी तरह से ठीक है. हाल में हुए उपचुनाव के परिणाम को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

उपचुनाव में पार्टी की हार के बारे में सवाल पूछने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के चश्मे से आप लोग देखते हैं. आप अगर सही तरीके से देखेंगे तो पता चलेगा कि हिमाचल में किस तरह से भाजपा की हार हुई है. एमसीडी चुनाव में भी भाजपा की हार हुई है. गुजरात में अगर भाजपा जीत गयी तो तरह-तरह की बातें बीजेपी के लोग कर रहे हैं. देश में बेरोजगारी से लोग तबाह हैं, किसान मजदूर से लेकर गरीब आदमी परेशान है. कहीं ना कहीं जरूरत है भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने की. जनता भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखा रही है.

तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि 2025 को लेकर आप लोग किस तरह तैयारी करे रहे हैं तो उन्होंने कहा कि उसकी भी बात करेंगे. फिलहाल अभी जो हालत भारतीय जनता पार्टी का हुआ है उसे स्पष्ट है कि लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को हिमाचल और दिल्ली में स्वीकार नहीं किया है. जनता अब वोट से जवाब देकर भाजपा को रिजेक्ट कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments