HomeBiharपालीगंज के सिगोड़ी के मुखिया पति शहजाद को देखने एम्स पहुंचे तेजस्वी...

पालीगंज के सिगोड़ी के मुखिया पति शहजाद को देखने एम्स पहुंचे तेजस्वी यादव, कहा – बिहार में नीतीश कुमार का इकबाल खत्म

लाइव सिटीज, पटना : पालीगंज के सिगोरी के मुखिया पति मोहम्मद शहजाद अंसारी को गोली लगने से गंभीर स्थिति में पटना एम्स में इलाज चल रहा है, इसकी जानकारी मिलने पर नेता प्रतिपक्ष और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पटना एम्स पहुंचे और डॉक्टर से मिलकर उनके पूर्ण इलाज के बारे में जानकारी हासिल की. उन्होंने डॉक्टरों को इलाज की पूरी व्यवस्था करने के साथ ही परिवार के लोगों से मिलकर उन्हें हौसला दिया और कहा कि राष्ट्रीय जनता दल पूरी पार्टी उनके साथ खड़ी है.

वहीं इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में सीएम के रूप में नीतीश कुमार का इकबाल समाप्त हो चुका है. अपराधियों का हर तरफ बोलबाला है. बिहार में पुलिस प्रशासन से जनता का भरोसा पूरी तरह उठ चुका. तेजस्वी यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार के दो दो मुख्यमंत्री के रहते बिहार में लगातार हत्या लूट डकैती बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही है पर इसे रोकने का कोई उपाय नहीं किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि यहां बड़े बड़े अधिकारी रहना नहीं चाह रहे हैं. डीजीपी जैसे अधिकारी यहां से जा रहे हैं. यहां प्रशासन नाम का कोई चीज नहीं है. घर में घुसकर अपराधी सरेआम गोली मारी जा रही है. उन्होंने सरकार से घायल इलाजरत मुखिया पति मोहम्मद शहजाद अंसारी के परिवार को आर्थिक मदद सुरक्षा के साथ ही इलाज की पूरी व्यवस्था करने की मांग की. साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वह सीनियर अधिकारियों से खुद बातचीत करके इस मामले में फरार अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करेंगे.

आपको बता दें कि बीते पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल के सिंगोड़ी पंचायत के मुखिया सुबेदा खातून के पति आरजेडी समर्थक शहजाद अंसारी को अपराधियों ने गोली मारी थी, जहां उनका इलाज पटना एम्स में चल रहा है. एम्स में नेता प्रतिपक्ष के साथ अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष पूर्व विधायक अनवर आलम, एमएलसी कारी शोएब सलाउद्दीन मंसूरी लड्डू भाई एवं राष्ट्रीय जनता दल के कई नेता वभी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments