HomeBiharतेजस्वी यादव ने जल्द 1.60 लाख लोगों को पक्की नौकरी देने का...

तेजस्वी यादव ने जल्द 1.60 लाख लोगों को पक्की नौकरी देने का किया ऐलान, साथ ही स्टिंग ऑपरेशन करने का दिया चैलेंज…

लाइव सिटीज, पटना: छपरा में जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला जारी है. सरकार आंकड़े कम बता रही है यह खुद सत्ताधारी दल के नेता भी मान रहे हैं. एबीपी न्यूज़ के स्टिंग ऑपरेशन में आरजेडी एमएलसी ने अंदर की पोल खोल दी. गया से आरजेडी एमएलसी नागेंद्र यादव ने कहा कि शराबबंदी बहुत अच्छी चीज है, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जिद है.लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जिद है. अच्छी जिद है, लेकिन लोगों को खाने और पहनने को लेकर प्रेशर नहीं देना चाहिए. मुख्यमंत्री की जिद है तो हम लोग कुछ नहीं कर सकते हैं.

राजद के एमएलसी के स्टिंग ऑपरेशन पर तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए सब स्टिंग ऑपरेशन में लगा हुआ है. स्टिंग ऑपरेशन कीजिए ऐसा करने से कोई मना किया है क्या? किसकों बदनाम करना है यह एजेंडा एक जगह से फिक्स हो जाता है.

तेजस्वी ने कहा कि अभी भी स्टिंग ऑपरेशन करियेगा तो फिर शराब मिलेगा. स्टिंग ऑपरेशन करने से किसी को मना थोड़े न किया है.किसी भी राज्य में चले जाइये 100 % कोई ठीक नहीं होता। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मानवाधिकार आयोग की टीम भी एजेंडे के रूप में काम कर रही है. बीजेपी वाले ढकोसला कर रहे है. जहरीली शराब कांड को लेकर मानवाधिकार आयोग की टीम आज बिहार के छपरा पहुंची है.

मानवाधिकार आयोग के बिहार दौरे पर तेजस्वी ने कहा कि अगर बिहार आए है तो मध्यप्रदेश गए थे क्या? एजेंडा पर यह लोग काम कर रहे हैं सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. भारत सरकार की रिपोर्ट एनसीआर की रिपोर्ट इन्होंने पार्लियामेंट में प्रस्तुत किया था. अगर आए भी है तो हरियाणा या मध्य प्रदेश क्या गए थे? बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि चार महीने पहले ये लोग कहां थे? 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments