HomeBiharबच गए तेजप्रताप यादव, स्कॉर्पियो चला रहे नशे में धुत युवक ने...

बच गए तेजप्रताप यादव, स्कॉर्पियो चला रहे नशे में धुत युवक ने मारी टक्कर

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार शराबबंदी का दम भरते रहे लेकिन हकीकत ये है कि शराब और शराब पीने वाले खुलेआम घूम रहे हैं. इस बात को फिर एक बार साबित किया है बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ हुई घटना ने. IGIMS गए तेजप्रताप यादव को शनिवार देर रात शराबी से सामना हो गया. दरअसल, IGIMS परिसर में ही एक स्कॉर्पियो चालक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी. जब स्कॉर्पियो से ड्राइवर को उतारा गया तो पता चला वो युवक पूरी तरह नशे में धुत्त था.

IGIMS गए मंत्री तेजप्रताप यादव की गाड़ी जहां पार्क की थी. वहां सामने किसी और ने गाड़ी लगा दी. वहां से निकलने के दौरान जब सिक्योरिटी गार्ड्स ने स्कॉर्पियो हटाने को कहा तो चालक गाड़ी पीछे कर हटाने लगा. लेकिन अचानक हड़बड़ी में व्यक्ति ने गाड़ी मंत्री तेजप्रताप यादव की गाड़ी में ठोक दी. गाड़ी टकराने के बाद तेजप्रताप यादव के गार्ड्स ने व्यक्ति को पकड़ लिया. तब पता चला कि वो नशे में धुत है.

यह पूरा मामला शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र का है. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी विधि व्यवस्था संजय कुमार और थानेदार रामाशंकर सिंह मौके पर पहुंचकर छानबीन की. डीएसपी ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि आईजीआईएमएस में मंत्री तेज प्रताप यादव की गाड़ी में किसी ने टक्कर मार दी है.पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. स्कॉर्पियो चालक के शराब पीने की पुष्टि भी हो गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments