HomeBiharBJP पर बरसे तेज प्रताप यादव, बोले- वो डर गए, शिमला बैठक...

BJP पर बरसे तेज प्रताप यादव, बोले- वो डर गए, शिमला बैठक से पहले हो सकता है ये काम

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार में मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पटना में हुई महाबैठक को सफल बताया. उन्होंने कहा कि पटना बैठक से बीजेपी काफी डर गई है. उन्हें अभी से हार का डर सताने लगा है. हालांकि एक डर तेज प्रताप यादव को भी सता रहा है. तेज प्रताप को डर है कि अब महागठबंधन के नेताओं पर ED-CBI की कार्रवाई ना हो जाए.

उन्होंने कहा कि बीजेपी इतना डरी हुई है कि शिमला बैठक से पहले महागठबंधन के नेताओं के पीछे ED-CBI को लगा सकती है. तेज प्रताप ने ये बातें राजद के आदिवासी सम्मेलन में कहीं.उन्होंने कहा कि शिमला में बैठक होने वाली है तो बीजेपी के लोग अब नया हथकंडा अपनाएंगे. सीबीआई और ईडी की जांच करवाएंगे, उनका यही काम है. 

तेज प्रताप ने पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे पर हमला करते हुए कहा कि उनका यही काम है. विदेश का दौरा करो और विपक्षी नेताओं की सीबीआई-ईडी से जांच करवाना. उन्होंने कहा कि महागठबंधन की बैठक से बिगुल फूंका दिया गया है. इसे पूरे देश की जनता ने देखा है. तेज प्रताप ने दावा किया कि अब बीजेपी की दाल केंद्र में गलने वाली नहीं है. 2024 में पूरी तरह से केंद्र से बीजेपी सरकार उखड़ जाएगी. राजद नेता ने इस दौरान जीतन राम मांझी पर भी खूब हमला किया. 

तेज प्रताप ने कहा कि वो यहां सम्मान पाते थे और वहां उनका अपमान किया जा रहा है. राजद नेता ने दावा किया कि जीतन राम मांझी जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे थे, तो उनके चप्पल दरवाजे पर ही उतरवा दिए गए थे. उन्होंने कहा कि यह दलित पर किया गया अत्याचार है. तेज प्रताप ने कहा कि दलितों  के साथ अत्याचार क्यों किया. इसका जवाब अमित शाह के पास नहीं है. अमित शाह खुद घबरा गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments