HomeBiharसुशील मोदी ने किया CM नीतीश की हार का दावा, किया चौकानेवाला...

सुशील मोदी ने किया CM नीतीश की हार का दावा, किया चौकानेवाला खुलासा!

लाइव सिटीज, पटना::बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 2024 में नीतीश कुमार  फूलपुर से लड़ें या नालंदा से उनकी जमानत जब्त होनी ही है. उन्होंने कहा कि जद यू को क्या बिहार की जनता पर भरोसा नहीं रहा ? उन्होंने आगे कहा कि जब पीएम बनने की इच्छा नहीं, तो दो सीटों से क्यों लड़ना चाहते हैं? सुशील मोदी ने सवालिया लहजे में पूछा कि शासन का कौन-सा माडल पेश कर फूलपुर में वोट मांगेगी पार्टी ?

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार लोकसभा का चुनाव यूपी के फूलपुर से लड़ें या गृह जिला नालंदा से, उनकी जमानत जब्त होगी. उनका जनाधार खिसक चुका है. श्री मोदी ने कहा कि 2014के संसदीय चुनाव में जदयू ने बिहार की 40 में सिर्फ दो सीटें जीती थी. इनमें नालंदा सीट पर वह मात्र 8 हजार वोटों के अंतर से विजयी हुई थी.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार की जनता पर भरोसा नहीं रहा, इसलिए उत्तर प्रदेश में उनके लिए कोई सुरक्षित सीट खोजी जा रही है. भाजपा चाहती है कि वे दोनों जगह चुनाव लड़ लें, ताकि खुद को लेकर उनके भ्रम दूर हो जाएँ. श्री मोदी ने कहा कि एक तरफ नीतीश कुमार कहते हैं कि प्रधानमंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं, दूसरी तरफ समर्थकों से नारे लगवाते हैं – “…देश का पीएम नीतीश कुमार जैसा हो”.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पांच साल में न कभी फूलपुर गए, न उस क्षेत्र के लिए कुछ किया और न उनके पास वहाँ के लोगों के सामने रखने के लिए बिहार का कोई मॉडल है. फिर किस आधार पर वोट मांगेगे? श्री मोदी ने कहा कि फूलपुर से चुनाव लड़ने से पहले जदयू को उत्तर प्रदेश विधानसभा के पिछले चुनाव में जीरो पर आउट होने की अपनी हैसियत जान लेनी चाहिए. पार्टी ने डेढ़ दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ा था, लेकिन सभी जगह उसकी जमानत जब्त हुई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments