HomeBiharसुशील मोदी ने लालू परिवार से पूछे कई सवाल, बोले- 'जमीन के...

सुशील मोदी ने लालू परिवार से पूछे कई सवाल, बोले- ‘जमीन के बदले काम था लालू का नारा’

लाइव सिटीज, पटना: लालू प्रसाद यादव से जुड़े हुए घोटालों पर सुशील मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और कई सवाल खड़े किए. साथ ही आरजेडी द्वारा जानबूझकर छापेमारी कराने के आरोपों का भी जवाब दिया. रेलवे में जमीन के बदले नौकरी के मामले में सुशील मोदी ने कहा कि अब ईडी भी इसमें प्रवेश कर चुकी है.

जब किसी मामले में अपराध से पैसा निकलकर आता है तो ईडी मामले में एंट्री लेती है. क्राइम किया गया, अपराध हुआ, पैसा आया और उस पैसे का किस तरह से दुरुपयोग हुआ यानी कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच ईडी कर रही है.

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने रेल मंत्री रहते हुए नौकरी रेलवे में देने के बदले जमीन लिखवाया था. इस मामले में महागठबंधन की सरकार बनने से पहले ही सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर ली थी. महागठबंधन की सरकार बनने के बाद f.i.r. नहीं किया गया है, यह बात गलत है.

सुशील मोदी ने लालू एंड फैमिली से कई सवाल भी पूछे हैं. उन्होंने पूछा कि अमित सत्याल ने लालू के बेटे बेटियों को अपनी कंपनी का डायरेक्टर क्यों बनाया? कत्याल परिवार ने एक लाख में अपने सारे शेयर राबड़ी देवी और तेजस्वी को क्यों दे दिए? एके इंफोसिस द्वारा रेलवे में नौकरी के लाभार्थियों से जमीन क्यों लिखवाया गया?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments