HomeBiharसुपौल में डबल मर्डर से सनसनी, अपराधियों ने मारी गोली, दोनों ने...

सुपौल में डबल मर्डर से सनसनी, अपराधियों ने मारी गोली, दोनों ने मौके पर दम तोड़ा

लाइव सिटीज, सुपौल: जिले में अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी इससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. इससे इलाके में सनसनी फैल गई है. पिपरा थाना क्षेत्र के दिनापट्टी में अपराधियों ने दो युवकों को निशाना बनाया. मृतकों की पहचान दीनापट्टी निवासी मो नूरुल्ला और सिकंदर दास के रूप में हुई है. वारदात के समय शनिवार की देर रात मो नूरुल्ला, सिकंदर दास के घर पर मौजूद थे. 

बताया जा रहा है कि बाइक से आए 3 अपराधियों ने दीनापट्टी पहुंचकर दोनों युवकों को उसके घर के पास ही गोली मार दी और घटना के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. घटना के बाद से एक तरफ जहां इलाके में दहशत का आलम है वहीं परिजनों में कोहराम मच गया है. स्थानीय लोग घायल अवस्था में दोनों युवकों को सीएचसी पिपरा लेकर गए, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि हमलोग घर के अंदर थे. अचानक तेज आवाज आई तो हमलोगों को लगा कि दुकान में जो बल्ब लगा है वही फूट गया है, लेकिन जब हम बाहर निकल कर आए तो दोनों दरवाजे पर गिरा हुए थे. हमलावर कौन थे हमलोग नहीं देख सके. परिजनों ने कहा कि उनकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी, वे दोनों को तुरंत अस्पताल लेकर आए तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments