HomeBiharबेटे के साथ सुनील पांडेय बीजेपी में शामिल हुए, चुनाव लड़ने पर...

बेटे के साथ सुनील पांडेय बीजेपी में शामिल हुए, चुनाव लड़ने पर क्या बोले

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में 4 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की घोषणा से पहले ही दलबदल का खेल शुरू हो गया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस की पार्टी आरएलजेपी के दिग्गज नेता सुनील पांडेय ने भी पाला बदल लिया है. एनडीए में होने के बावजूद उन्होंने ‘कमल’ थाम लिया है. अपने बेटे के साथ वह रविवार सुबह बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

रविवार की सुबह पटना स्थित बिहार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में सुनील पांडेय अपने बेटे विशाल प्रशांत के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई है.

भाजपा में शामिल होने के बाद सुनील पांडे ने कहा कि मैं पहले भी एनडीए में था. आज औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गया हूं. कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी को कैसे मजबूत करना है, इस पर काम करेंगे. कहा कि पूरे प्रदेश से मेरे समर्थक आये हैं. सभी पार्टी हित में काम करेंगे और पार्टी को मजबूत करेंगे. कहा कि 2025 में भारी बहुमत के साथ सरकार बनायेंगे.

तरारी में होनेवाले उपचुनाव में सुनील पांडे या उनके बेटे द्वारा चुनाव लड़ने वाले सवाल पर सुनील पांडे ने कहा कि आप समझदार है, जनता भी समझदार है. समर्थक की भावना को देखते हुए पार्टी जो निर्णय लेगी, उसमें हम पार्टी के साथ हैं. आरएलजेपी को छोड़ने की बात पर कहा कि समय के साथ परिस्थितियां बदलती हैं, मेरे समर्थक चाहते थे कि मैं भाजपा में शामिल हो जाऊं, जो भी होगा, अच्छा होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments