HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर अचानक हमला, चलाए गए पत्थर, बिहार के...

उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर अचानक हमला, चलाए गए पत्थर, बिहार के आरा की घटना

लाइव सिटीज, आरा: जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा अपने बयानों से चर्चा में हैं. लगातार उनके बयान से नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू भी आहत हैं. इन सबके बीच बिहार के भोजपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है कि उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला हो गया है. यह घटना भोजपुर जिले के जगदीशपुर में हुई है.

इसकी जानकारी खुद उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर दी है.उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों राजनीतिक सुर्खियों में सबसे उपर हैं.वे जदयू में रहते हुए सीधे सीएम नीतीश कुमार से लड़ रहे हैं.

घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव की है. उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. हमले में उपेंद्र कुशवाहा की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी. हालांकि वे बाल-बाल बच गये. किन लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला किया है, इसका पता नहीं चल सका है. इस हमले के दौरान भगदड़ मच गयी. मौके पर पहुंची पुलिस भीड़ को काबू करने का प्रयास कर रही थी. इस हमले से उपेंद्र के समर्थकों में आक्रोश था.

उपेंद्र कुशवाहा ने पिछले दिनों प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश कुमार के खिलाफ बगावत का खुला ऐलान किया था. सीएम नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर तमाम आरोप लगाने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने यह भी कहा था कि वे नीतीश कुमार की पोल खोलना जारी रखेंगे. इसी कड़ी में 31 जनवरी 2023 को उन्होंने पटना में दोपहर 12 बजे प्रेस कांफ्रेंस भी बुलाई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments