HomeBiharLMNU कुलपति की गाड़ी पर छात्रों का हमला, PhD नामांकन के रिजल्ट...

LMNU कुलपति की गाड़ी पर छात्रों का हमला, PhD नामांकन के रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप

लाइव सिटीज, दरभंगा: बिहार के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में एक ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में छात्रों ने पीएचडी नामांकन के अंतिम परिणाम के लिए हंगामा किया. इस प्रदर्शन के बाद छात्रों ने कुलपति का घेराव करते हुए कुलपति को बंधक बना लिया. उनके अंगरक्षकों के साथ छात्रों ने धक्का मुक्की भी की.

कुलपति ने बताया कि जब मैं खाना खाने के लिए अपने घर जा रहे थे. तभी छात्रों ने गाड़ी पर पीटने लगे और गाड़ी के आगे सभी छात्र बैठ गये. इस घटना देखने के बाद कुलपति वापस अपने कार्यालय लौट गए.

छात्रों के इस उग्र प्रदर्शन को देखकर विश्वविद्यालय के कुलपति, कुलसचिव समेत कई अधिकारी लगभग 5 घंटो तक बंधक बने रहे. उसी समय मौके पर उपस्थित विश्वविद्यालय के सुरक्षाकर्मियों और विश्वविद्यालय थाना की पुलिस मूकदर्शक बनी तमाशा देखती रही।

आंदोलनकारी छात्र ने कहा कि पैट का रिजल्ट विश्वविद्यालय के द्वारा विलंब से जारी किया गया है. जिसमें हमलोगों को आशंका है कि प्रकाशित रिजल्ट में कई तरह की गड़बड़ियां की गई है. इसीलिए विश्वविद्यालय प्रशासन से मांग की है कि रिजल्ट को पारदर्शिता के साथ रखा जाए और सारा डेटाबेस लोगों को दिखाया जाए. कितना अंक हमारा है और कितना अंक सामने वालों को है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments