HomeBiharसमस्तीपुर में तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने छात्राओं को रौंदा, 2 की...

समस्तीपुर में तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने छात्राओं को रौंदा, 2 की मौके पर मौत

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क: समस्तीपुर जिले में बड़ा हादसा हुआ है. शनिवार को छात्राएं स्कूल जा रही थीं, लेकिन उनके पीछे-पीछे मौत भी चल रही थी. घटना मुसरीघरारी थाना इलाके की है, जहां एक मिनी ट्रक ने तीन छात्राओं को कुचल दिया. घटना के बाद अनियंत्रित होकर ट्रक गड्ढे में पलट गया.

इस हादसे में दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना से आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर मुजफ्फरपुर मार्ग को जाम कर दिया और काफी देर तक हंगामा किया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक अनियंत्रित मिनी ट्रक ने तीन स्कूली बच्चियों को रौंद डाला. गंभीर रूप से जख्मी छात्रा का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. वहीं मृतकों के घर में चीख पुकार मची है. आक्रोशित लोगों ने वाहन चालक को खदेड़ कर पकड़ लिया है.

सूचना पर मुसरीघरारी थाना प्रभारी फैजुल अंसारी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. ग्रामीणों के कब्जे में लिए गए ड्राइवर को पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है. मृतक बच्चियों में फतेहपुर के वार्ड 8 निवासी राजेश कुमार की दस साल की बेटी कृतिका मौसम और ब्रहामदेव सिंह की दस साल की बेटी स्वाति प्रिया शामिल है. दोनों छात्राएं चौथी कक्षा में पढ़ती थी. वहीं जख्मी छात्रा पिता कृष्ण देव सिंह की बेटी मीना कुमारी सातवीं कक्षा में पढ़ती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments