HomeBiharभारत पाकिस्तान सीमा पर तैनात फौजी ने वीडियो बनाकर सीएम नीतीश से...

भारत पाकिस्तान सीमा पर तैनात फौजी ने वीडियो बनाकर सीएम नीतीश से लगाई गुहार, कहा मेरे परिवार को….

लाइव सिटीज, नवादा: फौजी अपने देश की रक्षा के लिए अपना सब कुछ लूटा देते हैं. लेकिन कई बार इन्हीं फौजियों के परिवार पर मुशीबतें आ जाती है. फौजी अपने परिवार के मदद के लिए लगातार प्रशासन से गुहार लगाते रहते है लेकिन उनकी बातों को अनदेखा किया जाता है।.ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है.जहां हिंदुस्तान पाकिस्तान के बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ जवान ने वीडियो जारी कर सीएम नीतीश कुमार से न्याय की गुहार लगाई है.यह वायरल वीडियो नवादा जिले के नरहट प्रखंड के ओलीपुर गांव के रहने वाले रामवृक्ष पंडित के पुत्र विकास कुमार की है. 

जवान ने इस वीडियो में कहा है ”मैं अभी बीएसएफ में पाकिस्तान बॉर्डर पर तैनात हूं. भारत की सरहद की रक्षा कर रहा हूं. गांव के दबंग लोग पिंटू कुमार, योगेंद्र प्रसाद द्वारा हमारे परिवार को परेशान किया जा रहा है और मेरे परिवार को जान मारने की भी धमकी दी जा रही है. इन लोगों द्वारा मकान तोड़ पाने के लिए अतिक्रमण का मुकदमा दायर किया गया है. इस मुकदमे से बचने के लिए मेरे माता-पिता, मेरे परिवार ने नरहट के अंचला अधिकारी, एसडीएम रजौली, नवादा डीएम को भी आवेदन दिया है, लेकिन सभी अधिकारियों द्वारा मामले को नजरअंदाज कर दिया गया है.

उन्होंने कहा कि हमारे परिवार के पास मकान का पर्चा भी है. जो सरकार द्वारा दिया गया है. उन्होंने साथ ही वीडियो में बोला है कि परिवार ने अंत में कोर्ट में भी याचिका दायर किया है लेकिन बिना कोर्ट का फैसला आए मनमाने तरीके से 24 मई 2023 को घर तोड़ने का आदेश जारी कर दिया गया है.

उन्होंने कहा ”मैं और मेरा परिवार बेघर हो जाएंगे. मैं पूरी तरह थक गया हूं. मैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार से निवेदन करता हूं कि मुझे न्याय दिलाया जाए. मुझे और मेरे परिवार को इस संकट से निकालें. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments