HomeBihar10-20 करोड़ के लिए इमान बेच दिया', RJD विधायकों के पाला बदलने...

10-20 करोड़ के लिए इमान बेच दिया’, RJD विधायकों के पाला बदलने पर बोली राबड़ी देवी- ‘बेशर्म लोग

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी और कांग्रेस विधायकों के दल बदलने को लेकर बिहार में सियासत तेज होती जा रही है.आरजेडी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने दल बदलनेवाले विधायकों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 10-20 करोड़ के लिए आरजेडी विधायकों ने अपना इमान बेच दिया. पूर्व मुख्यमंत्री ने चुनौती देते हुए कहा कि, हिम्मत है तो इस्तीफा देकर जाएं. साथ ही आरजेडी और कांग्रेस विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए बीजेपी पर करारा हमला बोला है.

राबड़ी देवी ने कहा कि “बीजेपी विधायकों को खरीद रही है. सभी विधायक 10-20 करोड़ लेकर बीजेपी में जा रहा है”. राबड़ी देवी ने कहा कि “इन विधायकों को अगर दूसरे दलों में जाना ही था तो इस्तीफा देकर जाना चाहिए था. पैसे का खेल जो बीजेपी कर रही है वो कहीं से ठीक नहीं है.”

राबड़ी देवी ने आरजेडी छोड़कर जानेवाले विधायकों को बेशर्म बताया और कहा कि “जनता का भरोसा तोड़कर पैसा लेकर जो लोग पार्टी छोड़ रहे हैं वे बेशर्म हैं”. उन्होंने ऐसे विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करनेवाले दलों को भी बेशर्म कहा. राबड़ी देवी ने कहा कि “बीजेपी वालों को भी शर्म करनी चाहिए कि किस तरह का खेल वह बिहार में कर रहे हैं जनता सब देख रही 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments