HomeBiharनाच के दौरान चल गई गोली, तिलक समारोह में मची भगदड़, CRPF...

नाच के दौरान चल गई गोली, तिलक समारोह में मची भगदड़, CRPF जवान के बेटे की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आरा के भोजपुर में तिलक समारोह के दौरान गोली लगने से सीआरपीएफ जवान के बेटे की मौत हो गई. घटना जिले के चांदी थाना क्षेत्र के भदवर गांव की है.  गोली लगने के बाद इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. वहीं इस घटना को लेकर गांव में अफरा–तफरी मच गई.  मृतक को गोली गर्दन के बीचों बीच लगी है. 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक जिले के चांदी थाना क्षेत्र के भदवर गांव निवासी सीआरपीएफ जवान आनंद कुमार का 17 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार था. वह 10 वीं का छात्र था. मृतक आर्यन के पिता सीआरपीएफ जवान हैं और वे राजगीर में पोस्टेड हैं. 

इधर, मृतक आर्यन के बड़े भाई अभय ने बताया कि वो अपने छोटे भाई के साथ गांव के ही गुड्डू के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे, जहां तिलक के दौरान घर के बगल में ही नाचने-गाने का प्रोग्राम था. तिलक समारोह में सभी लोग नाच देख रहे तभी आर्यन खाना खाने के बाद नाच प्रोग्राम देखने के लिए चला गया, उसी दौरान किसी ने गोली चला दी. 

गोली लगते ही आर्यन जमीन पर जा गिरा और नाच प्रोग्राम में भगदड़ मच गई. जिसके बाद हम लोग उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ला रहे थे तभी उसकी रास्ते में मौत हो गई. अभय ने बताया कि घर से फोन आने के बाद हमने बोला कि अब घर चलते हैं लेकिन आर्यन नहीं माना और नाच देखता रहा. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments