HomeBiharशॉट सर्किट से लगी भीषण आग, दो दर्जन से ज्यादा घर जलकर...

शॉट सर्किट से लगी भीषण आग, दो दर्जन से ज्यादा घर जलकर राख.. दो लोग झुलसे

लाइव सिटीज, वैशली: बिहार के वैशाली में आग लगने की घटना सामने आई है. मामला सराय से है जहां के नरेंद्र प्रबोधि गांव में देर रात भीषण आग लग गई जिससे देखते ही देखते दो दर्जन से ज्यादा घर जलकर राख हो गए. आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है. आग इतनी भयावह थी कि उसपर काबू पाने में दमकल की तीन गाड़ी को घंटों मशक्कत करनी पड़ी, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं गांव के रामनंदन महतो के घर दो दिन बाद लड़की की शादी होने वाली थी. जिसके लिए रखा गया सारा सामान जलकर राख हो गया. वहीं आग बुझाने के दौरान गांव के दो युवक भी झुलस कर जख्मी हो गए.

बताया जा रहा है कि शॉट सर्किट के कारण गांव के एक घर मे सबसे पहले आग लगी और जबतक लोग कुछ कर पाते तबतक आग ने आस पास के कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया. जानकारी मिली है कि इस अगलगी में 20 से 25 परिवार प्रभावित हुआ है, जिनके घर का सारा सामान जल गया है. वहीं सूचना के बाद भी सराय थाना की पुलिस के देर से पहुंचने पर लोग आक्रोशित हो गए और मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. फिलहाल मौके पर सराय थाना की पुलिस और स्थानिए जनप्रतिनिधि पहुंचे हुए जो पीड़ित परिवार को तत्काल राहत देने की कवायद में जुटे हुए हैं.

इस विषय में स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि मोहम्मद रफी आलम ने बताया कि पोल से शार्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी है. इसमें लगभग 30 से 35 घर जलकर राख हो गए हैं. किसी भी घर का कोई भी सामान नहीं बचा है. पलंग, चौकी, बिछावन, पैसा, आधार कार्ड, राशन कार्ड और बैंक का खाता सारे सामान जलकर राख हो गए. एक घर में शादी होने वाली थी उसमें भी सामान रखा हुआ था कोई भी सामान नहीं बचा है. तीन दमकल गाड़ियां आई है हालांकि प्रशासन का अच्छा सहयोग रहा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments