HomeBiharतेजस्वी यादव को जारी किए गए समन को लेकर शिवानंद तिवारी ने...

तेजस्वी यादव को जारी किए गए समन को लेकर शिवानंद तिवारी ने जताया विरोध, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने शनिवार को कहा कि खबर मिल रही है कि सीबीआई ने तेजस्वी को भी पूछताछ के लिए समन किया है. जमीन के बदले नौकरी के मामले में तेजस्वी का नाम कभी नहीं आया. सीबीआई का यह कदम साबित कर रहा है कि मोदी सरकार बेलगाम शासक की तरह संपूर्ण विपक्ष को रौंद देने पर अमादा है.

आगे उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पूरे विपक्ष को रौंद देना चाहती है. तेजस्वी यादव का नाम इससे पहले कभी नहीं आया था. सीबीआई के इस कदम से यह पता चलता है कि मोदी सरकार बेलगाम शासक की तरह काम कर रही है.

लालू प्रसाद यादव के परिवार पर सीबीआई और ईडी का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. बीते दिनों उनकी बेटियों और रिशतेदारों के घरों में छापेमारी और घंटों पूछताछ के बाद अब सीबीआई ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी समन भेज दिया है. कहा जा रहा कि तेजस्वी यादव को ये समन जमीन के बदले नौकरी मामले में भेजा गया है. हालांकि इससे पहले तेजस्वी का नाम इस मामले में कभी नहीं आया था. जानकारी के अनुसार जमीन के बदले नौकरी मामले में सीबीआई उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को सीबीआई ने 11 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments