HomeBiharपटना के गांधी मैदान में CM नीतीश के संबोधन के दौरान सुरक्षा...

पटना के गांधी मैदान में CM नीतीश के संबोधन के दौरान सुरक्षा में चूक, बैरिकेडिंग तोड़ युवक घुसा

लाइव सिटीज, पटना: स्वतंत्रता दिवस  पर मुख्य राजकीय समारोह गांधी मैदान में आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में बिहार के नीतीश कुमार ने झंडोत्तोलन किया. इस बार 16 टुकड़ियां परेड में शामिल हुई और 13 विभागों की तरफ से झाकियां निकाली गई. इसके बाद मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों को संबोधित किया.

वहीं, स्वतंत्रता दिवस पर मुख्य राजकीय समारोह के दौरान सुरक्षा में चूक हुई. नीतीश का संबोधन चल रहा था. इस दौरान काला कपड़ा पहनकर अचानक सामने में एक व्यक्ति आ गया. हाथ में बैनर पोस्टर लिए था. कुछ देर के लिए हड़कंप मच गया. पुलिस कर्मी पकड़ कर उसे बाहर ले गए.

पकड़े गए युवक से प्रशासन के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. इस मामले की जांच में प्रशासन के अधिकारी जुट गए हैं. वहीं, राजधानी पटना के गांधी मैदान में सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए थे. इसके लिए यहां 87 मजिस्ट्रेट तैनात किए गए थे. चप्पे-चप्पे पर पुलिस अधिकारी तैनात थे. वहीं, इसके साथ ही पटना के ट्रैफिक रूट को भी चेंज किया गया था.

स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में एसएसबी, सीआरपीएफ, एसटीएफ, बीएसएपी पुरुष और महिला, जिला सशस्त्र बल पुरुष और महिला, होमगार्ड शहरी, होमगार्ड ग्रामीण, एनसीसी (आर्मी) बॉयज और गर्ल्स, एनसीसी (नेवी), स्काउट एण्ड गाईड ब्याज और गर्ल्स, स्वान दस्ता और फायर ब्रिगेड की टुकड़ियां परेड में शामिल थी. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments