HomeBiharसिवान से पटना जा रही स्कॉर्पियो ट्रक से टकरायी, 8 लोग जख्मी,...

सिवान से पटना जा रही स्कॉर्पियो ट्रक से टकरायी, 8 लोग जख्मी, कर्पूरी ठाकुर शताब्दी समारोह में शामिल होने जा रहे थे सभी

लाइव सिटीज, सिवान: सिवान से पटना जननायक कर्पूरी ठाकुर के जन्म शताब्दी समारोह में शामिल होने जा रहे लोगों की स्कॉर्पियो ट्रक से टक्करा गई. जिसमें 8 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. बताया जाता है कि सिवान से विकास मित्र पटना के लिए स्कॉर्पियो से रवाना हुए थे. हादसे के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें कि यह टक्कर घने कोहरे के कारण बताई जा रही है. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे में सभी 8 लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं. जिसमें दो लोग गुठनी के बताए जा रहे हैं, दोनों युवकों का नाम शलेन्द्र राम एवं ललन राम बताया जा रहा है. चार लोगों की हालत नाजुक होने की सूचना मिल रही है.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सभी लोग आज बुधवार को पटना में होने वाले जननायक कर्पूरी ठाकुर जन शताब्दी में शामिल होने के लिए निकले थे, जैसे ही उनकी गाड़ी बसन्तपुर एवं भगवानपुर थाना क्षेत्र के बीच सुधरी गांव पहुंची, इसी दौरान एलपीजी से भरी ट्रक सामने से आ रही थी. कुहासा बहुत ज्यादा था. जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे को नहीं देख पाए और ट्रक ने स्कॉर्पियो को जोरदार टक्कर मार दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments