HomeBiharआरजेडी से राज्यसभा का टिकट मिलने पर संजय यादव की ओर से...

आरजेडी से राज्यसभा का टिकट मिलने पर संजय यादव की ओर से आया फर्स्ट रिएक्शन, जानिए क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी कोटा से राज्यसभा सांसद के लिए नामांकन करने पहुंचे संजय यादव ने मीडिया से गुरुवार को बातचीत की. उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि जो हमारी पार्टी का भरोसा है जानमानस का भरोसा है उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करूंगा. सदन में जनता के मुद्दे को उठाऊंगा. पार्टी, वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद करता हूं. चुनौती के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनौती तो है, ये जीवन ही चुनौती है.

राज्यसभा चुनाव के लिए बिहार में 6 सीटों पर नामांकन हो रहा है. इसमें आरजेडी की ओर से दो सीट पर विधानसभा में आज नामांकन किया गया. इसके लिए आरजेड़ी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा और तेजस्वी यादव के काफी करीबी रहे संजय यादव ने नामांकन किया. इस मौके पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. नामांकन करने के बाद बाहर निकलने पर संजय यादव ने मीडिया से बातचीत की.

आरजेड़ी कोटे से नामांकन करने वाले मनोज झा को दूसरी बार राज्यसभा जाने का मौका मिला है तो वहीं, संजय यादव पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के काफी करीबी हैं. हालांकि संजय यादव बिहार के रहने वाले नहीं हैं, लेकिन लालू परिवार के लिए काफी खास माने जाते हैं. काफी पहले संजय यादव को लालू परिवार से करीबी होने पर तेजस्वी और तेज प्रताप में अंतर्कलह भी देखा गया था. तेज प्रताप ने संजय यादव का विरोध भी किया था उसके बाद भी तेजस्वी यादव ने संजय यादव का साथ नहीं छोड़ा. तेजस्वी यादव ही नहीं लालू प्रसाद यादव सहित पूरा परिवार ही संजय यादव को परिवार के रूप में मानते हैं. अब संजय यादव राज्यसभा भेज कर तेजस्वी यादव ने उन्हें बड़ा तोहफा दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments