HomeBiharअतीक अहमद हत्याकांड में संजय जायसवाल का बड़ा बयान, कहा - पाकिस्तान...

अतीक अहमद हत्याकांड में संजय जायसवाल का बड़ा बयान, कहा – पाकिस्तान की साजिश का नतीजा

लाइव सिटीज, पटना: उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार की रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद पूरे देश में सियासी हलचल बढ़ गयी.इस आरोप-प्रत्यारोप के बीच भाजपा ने पूरे घटनाक्रम को पाकिस्तान की साजिश बताया है

संजय जयसवाल ने कहा कि पिछले 2 दिनों से पाकिस्तान प्रायोजित हथियार की तलाश की जा रही थी. कई जगह पर छापेमारी भी हुई थी, लेकिन हथियार की बरामदगी नहीं हुई. अतीक अहमद की हत्या में पाकिस्तान की साजिश दिखाई देती है. बेनकाब होने के चलते पाकिस्तान ने ऐसी घटना को साजिश के तहत अंजाम दिया है.

आगे उन्होंने कहा कि यूपी की घटना दुखद है. उन्होंने कहा कि पूर्व में अतीक अहमद ने भी गलती किया था जहां तक हत्या की घटना का सवाल है तो 17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. संजय जायसवाल ने कहा कि पिछले 2 दिनों से पाकिस्तान प्रायोजित हथियार की तलाश की जा रही थी. कई जगह पर छापेमारी भी हुई थी, लेकिन हथियार की बरामदगी नहीं हुई. अतीक अहमद की हत्या में पाकिस्तान की साजिश दिखाई देती है. बेनकाब होने के चलते पाकिस्तान ने ऐसी घटना को साजिश के तहत अंजाम दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments