HomeBiharनीति आयोग की बैठक का बहिष्कार करने पर बोले संजय जायसवाल, घोटालेबाज...

नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार करने पर बोले संजय जायसवाल, घोटालेबाज किस मुंह से…

लाइव सिटीज, मोतिहारी: पश्चिमी चंपारण के भाजपा सांसद व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दिलीप जायसवाल के प्रदेश अध्यक्ष पद पर मनोनयन को लेकर खुशी जाहिर की है. वहीं नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार करने वाले मुख्यमंत्रियों पर जमकर निशाना साधा है. हालांकि इस बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी नहीं पहुंचे थे, लेकिन उनके बैठक में ना जाने का कारण अबतक सामने नहीं आया है.

सांसद व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीति आयोग के बैठक का बहिष्कार करने वाले कांग्रेसी मुख्यमंत्री के अलावा अन्य मुख्यमंत्रियों पर निशाना साधते हुए कहा कि नीति आयोग बहुत सी योजनाओं को बनाता है और यह बहुत अच्छी परिपाटी है.अब रेलवे को देख लें. पहले जब रेल बजट आता था तो रेलवे के विकास के लिए केवल दस से पंद्रह हजार रुपया पूरे देश को मिलता था. संजय जायसवाल ने कहा कि जो घोटालेबाज हैं, वह किस मुंह से नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगे.

संजय जायसवाल ने कहा कि आज बीस हजार करोड़ केवल बिहार में रेलवे के विकास को मिला है और यह साठ हजार करोड़ में शामिल नहीं है. नीति आयोग यह तय करता है कि हर स्थान पर क्या विकास होना चाहिए. कांग्रेस की बात करें तो जिस तरीके से अनुसूचित जनजाति के पैसे को अपने नेताओं के लग्जरी गाड़ी खरीदने के लिए खर्च किया है और जो घोटालेबाज हैं,वह किस मुंह से नीति आयोग की बैठक में शामिल होकर गरीबों के हित की बात करेंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments