HomeBiharसम्राट चौधरी का सीएम नीतीश पर गंभीर आरोप, कहा - नीतीश कुमार...

सम्राट चौधरी का सीएम नीतीश पर गंभीर आरोप, कहा – नीतीश कुमार ने लालू यादव को ब्लैकमेल कर गठबंधन किया है

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जिस तरह का गंभीर आरोप लगाया है, उसके बाद बिहार में सियासी घमासान मचना तय है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं सीधा आरोप लगा रहा हूं कि सीएम और उनकी पार्टी जेडीयू ने लालू यादव को फंसाया है. अब केस वापस लेने का झांसा देकर गठबंधन करने के लिए मजबूर किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि पहले भी जितने मामले में लालू जेल गए हैं, सभी केस जेडीयू के नेताओं ने ही किया था.

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू जी को नीतीश जी ने फंसाकर जेल भेजवा दिया. सजा करवा दिया और अब मरहम लगा रहे हैं कि हम केस खत्म करा देंगे. लालू जी को ब्लैकमेल कर गठबंधन किया है. मैं सीधा आरोप लगा रहा हूं कि लालू प्रसाद को ब्लैकमेल कर रही है जनता दल यूनाइटेड. कह रही है कि रेलवे मामले में हमने केस किया है, हम इस केस को वापस ले लेंगे. पहले भी नीतीश कुमार के इशारे पर उनको फंसाया गया था

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार लगातार लालू प्रसाद यादव को ब्लैकमेल कर रहे हैं. सीएम ने लालू यादव को कहा कि रेलवे में जो मुकदमा किया गया है, उसे हम लोग वापस ले लेंगे. आप मेरा समर्थन कीजिए. सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव से गठबंधन करने के लिए उनको ब्लैकमेल किया है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार फंसाते भी हैं और बचाते भी हैं. लालू प्रसाद यादव को बचाने के एवज में नीतीश कुमार सौदा कर रहे हैं और प्रधानमंत्री बनने के लिए लालू का समर्थन चाह रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम किसी भी दल को तोड़ने में विश्वास नहीं रखते हैं. हम अपने प्रति जनता में विश्वास पैदा करना चाहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments