HomeBiharदिल्ली से लौटे सम्राट चौधरी का लालू यादव पर तंज, कहा- समन...

दिल्ली से लौटे सम्राट चौधरी का लालू यादव पर तंज, कहा- समन मिलना लालू फैमिली के लिए नई बात नहीं

लाइव सिटीज, पटना: बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी दिल्ली से पटना लौट आए हैं। पटना लौटते ही सम्राट चौधरी ने एकबार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद पर तीखा निशाना साधा है।

जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को ईडी द्वारा समन भेजे जाने पर सम्राट चौधरी ने तंज कसा और कहा कि ये कोई नई बात नहीं है। पिछले 27 सालों से लालू प्रसाद लगातार सीबीआई दफ्तर और ईडी दफ्तर की यात्रा कर रहे हैं। जेडीयू हमेशा कहते रही है कि लालू प्रसाद लगातार अपराध करते रहे हैं। उन्हें आदत हो गयी है। लालू फैमिली के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं है।

इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को लोगों ने गुमराह कर बीजेपी से अलग करने के लिए प्रधानमंत्री का सपना दिखाया था। अब तो उनके ही सांसद ये कह रहे हैं कि बीते तीन साल से उनके क्षेत्र के लोगों को पानी नहीं मिल रहा है तो अब बचा क्या है?

वहीं, दिल्ली में नीतीश कुमार की पार्टी सांसदों से हुई मुलाकात पर सम्राट चौधरी ने कहा कि उन्हें पार्टी नेताओं से मिलना ही चाहिए लेकिन इस मीटिंग से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। आगामी लोकसभा चुनाव में जेडीयू और आरजेडी का खाता नहीं खुलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments