HomeBiharपटना में रोड पर बैठ गए सम्राट चौधरी, पुलिस से हो गई...

पटना में रोड पर बैठ गए सम्राट चौधरी, पुलिस से हो गई जबरदस्त भिड़ंत, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी के विधानसभा मार्च को पुलिस ने पटना के डाकबंगला चौराहे पर रोक दिया. इस दौरान मार्च को रोकने के लिए बल का प्रयोग किया गया और पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. काफी संख्या में बीजेपी के वरिष्ठ नेता, विधायक और कार्यकर्ता मार्च में शामिल थे.इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सड़क पर ही बैठ जाए.

इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि सम्राट चौधरी ने कहा है कि बीजेपी लोकतांत्रित तरीके से अपनी लड़ाई लड़ रही है लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं, सांसद और विधायक को लाठी से कुचला गया। नीतीश कुमार को इसका जवाब देना होगा, बीजेपी चुप नहीं बैठने वाली है। सरकार आंसू गैस के गोले छोड़े या लाठीचार्ज करे बीजेपी का आंदोलन जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं का हाथ पैर तोड़ दिया गया, सिर फोड़ दिया गया है। नीतीश कुमार की पुलिस ने महिलाओं तक को नहीं बख्शा, मुख्यमंत्री को इसका हिसाब देना पड़ेगा। बता दें कि राजधानी पटना का डाकबंगला चौराहा आज रणक्षेत्र में बदल गया। शांतिपूर्ण ढंग से विधानसभा मार्च कर रहे बीजेपी नेताओ और कार्यकर्ताओं पर बिहार की पुलिस के जवानों ने बर्बरतापूर्वक लाठियां बरसाईं। इस दौरान न सिर्फ बीजेपी विधायकों और सांसद को जानवरों की तरह पीटा गया बल्कि महिला कार्यकर्ताओं को भी नहीं बख्शा गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments