HomeBiharसम्राट चौधरी बोले- RJD में एक मालिक बाकी सब नौकर...लालू के पास...

सम्राट चौधरी बोले- RJD में एक मालिक बाकी सब नौकर…लालू के पास रोज चरणवंदना करने जा रहे नीतीश

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जमकर हमला बोला है. उन्होंने अपनी पार्टी से तुलना करते हुए कहा कि यह आरजेडी नहीं है जहां एक मालिक बाकी सब नौकर हैं. बीजेपी में ‘सबका साथ, सबका विकास’ पर बात होती है. लालू कल भी अपराधी थे और आज भी कोर्ट की नजर में अपराधी हैं. उनके बेटे तेजस्वी यादव को भी नहीं छोड़ा. नीतीश कुमार हर रोज लालू के पास सही तौर पर चरणवंदना करने जा रहे हैं. अगर नहीं जाएंगे तो कोई उनका उपाय है. 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी में कोई कुछ नहीं है यानी कोई गुटबाजी नहीं है. यहां हर तरह के नेता होते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है. सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि लालू प्रसाद पर बीजेपी की ही कृपा थी. उनके बेटे कह रहे हैं कि लालू यादव बीजेपी से हाथ मिला लेते तो हरिश्चंद्र हो जाते, तो हरिश्चंद्र नहीं होते बल्कि कल भी अपराधी थे और आज भी कोर्ट की नजर में अपराधी हैं. कहा, तेजस्वी यादव को कहा कि बेफिक्र रहिए, आपके पिता को कोई क्लीनचिट नहीं दे सकता है, किसी के साथ वह चले जाएं.

बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि न सिर्फ लालू यादव बल्कि तेजस्वी यादव को भी कोई क्लीनचिट नहीं दे सकता है. तेजस्वी भी अब लालू की श्रेणी में हैं इसलिए अब उनको भी चिंता करने की जरूरत नहीं है. कोई क्लिनिचिट नहीं दी जाएगी इसलिए आप भी चिंता मत करिए. 

सम्राट चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बनाना भी जानती है. तेजस्वी यादव को कहा कि आपके पिता को भी बीजेपी ने ही मुख्यमंत्री बनाया था. बीजेपी की कृपा से मुख्यमंत्री बने थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments