HomeBiharसम्राट चौधरी का बड़ा बयान, 1997 से ही लालू परिवार खेल रहा...

सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, 1997 से ही लालू परिवार खेल रहा खेल…भ्रष्टाचारियों का जेल जाना तय

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में सियासी हलचलों के बीच लालू परिवार की मुश्किलें भी बढ़ती नजर आ रही है. लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार पर ईडी शिकंजा कसते जा रहा है. जिसे लेकर भाजपा लालू परिवार पर जमकर निशाना साध रही है . साथ ही तेजस्वी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि भ्रष्टाचारियों का जेल जाना तय है और उन्हें जेल जाने से कोई नहीं बचा सकता. आपको बता दें कि बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू परिवार का इससे पुराना रिश्ता है और यह उनके लिए कोई नई बात नहीं है.

आगे सम्राट चौधरी ने कहा कि साल 1997 से ही लालू परिवार जेल, ईडी और सीबीआई का खेल खेल रहा है और परिवार के लिए यह कोई नई बात नहीं है. जो शख्स अपने शासनकाल में ही जेल चला गया है, उसका नाम लालू प्रसाद यादव है. जब लालू जेल गए थे, उस वक्त वह मुख्यमंत्री थे और बिहार में उनकी पार्टी की सरकार थी. इसलिए वो किसी दूसरे पर आरोप नहीं लगा सकते हैं, जो भ्रष्टाचारी हैं, उसके लिए जेल का दरवाजा खुलेगा ही और उसको जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता.

वहीं, जब सम्राट चौधरी से बिहार में अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली को लेकर सावल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी ने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा से आग्रह किया है कि वो बिहार में कार्यक्रम करें और जो बिहार में विकास के काम केंद्र सरकार ने किए हैं, उसके आधार पर वोट मांगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments