HomeBiharबीजेपी कार्यसमिति की बैठक में सम्राट चौधरी का बड़ा हमला, कहा -...

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में सम्राट चौधरी का बड़ा हमला, कहा – ऑर्गनाइज्ड क्राइम कराते थे लालू

लाइव सिटीज, पटना: पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आज बिहार बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो रही है. लोकसभा चुनाव के बाद हो रही इस बैठक में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर चर्चा होने के साथ-साथ 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भी मंथन होगा. हालांकि इस बैठक में केंद्रीय स्तर का कोई नेता मौजूद नहीं है. वहीं, मुख्य मंच पर कई बड़े नेताओं को जगह नहीं दी गई है.

प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि 1950 में जो हमने वायदा किया था, वह अब जाकर पूरा हुआ. कश्मीर से धारा 370 हटाया गया. इस देश में कोई पार्टी नहीं है, जिसकी कोई विचारधारा नहीं लेकिन बीजेपी कभी भी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं करती. उन्होंने ये भी कहा कि जल्द ही सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर का निर्माण होगा.

डिप्टी CM ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा- लालू यादव ऑर्गनाइज्ड क्राइम कराते थे. लालू प्रसाद जब रेल मंत्री थे तो उन्होंने बिहार में राष्ट्रपति शासन लगवाने का काम किया था. उन्हें अपराध पर बोलने का कोई हक नहीं है. सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि जिनके साये से भ्रष्टाचार की गंध आती हो और सत्ता का उपयोग सिर्फ अपने हित और परिवार के विकास में किया हो उनके लिए बिहार में कोई स्थान नहीं है. इसके बाद सम्राट चौधरी ने सुशील मोदी को श्रद्धांजलि दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments