HomeBiharबिहार में जहरीली शराब से मौत पर खूब बरसे सम्राट चौधरी, बोले-...

बिहार में जहरीली शराब से मौत पर खूब बरसे सम्राट चौधरी, बोले- नीतीश कुमार पर FIR हो, राजद तो बालू माफिया की पार्टी है…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन हंगामे के साथ सदन की कार्यवाही शुरू हुई. भाजपा विधायकों ने सदन में जमकर नारेबाजी की. बिहार में शराबबंदी से मौत पर सदन में विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया. इस दौरान सीएम नीतीश और विजय सिन्हा के खिलाफ जमकर बहस हुई. वहीं, जहरीली शराबबंदी पर मौत के बाद बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी फेल है. सीएम नीतीश जिस दिन शराबबंदी के खिलाफ होलते हैं, उस दिन जेडीयू की खजाना भरता है. जिस दिन बालू के खिलाफ बोलते है, उस आरजेडी का खजाना भरता है. ये तो साबित हो गया कि सीएम नीतीश बिहार में जहरीली शराब बिकवा रहे है. सीएम नीतीश ही बिहार के लोगों को जहरीली शराब पिने के लिए मजबूर कर रहे हैं. पीड़ित परिवार को सीएम नीतीश के खिलाप FIR दर्ज कर देना चाहिए. क्योकि आपके परिवार को मारने वाला कोई व्यक्ति है, वे है सीएम नीतीश. बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद बी बिहार में शराब बीक रहा है.

आपको बता दें की आज बिहार के छपरा में जहरीली शराब पिने से 6 लोगों की मौत हो गई. इसको लेकर बिहार विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. विपक्ष के लोग सीएम नीतीश पर जमकर आरोप लगाए. जिसके बाद सीएम नीतीश सदन में आग बबुले हो गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments