HomeBiharशेखपुरा के रुम्मन अशरफ बने स्टेट टॉपर, कहा- NDA में जाना है...

शेखपुरा के रुम्मन अशरफ बने स्टेट टॉपर, कहा- NDA में जाना है सपना, करना चाहता हूं देश की सेवा

लाइव सिटीज, शेखपुरा: बिहार स्कूल एग्जाम बोर्ड की ओर से कक्षा 10वीं का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. बिहार बोर्ड मैट्रिक में इस साल कुल 81.04 फीसदी छात्र पास हुए हैं. परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र ऑफिशियल वेबसाइट secondary.biharboardonline.com पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. Bihar Board Result 2023 के साथ-साथ लोगों की नजर टॉपर्स पर रहती है.

वहीं, टॉप करने के बाद रुम्मन अशरफ ने बताया कि आगे देश की सेवा करना चाहते हैं. एनडीए परीक्षा पास कर सेना में जाना चाहते.रिजल्ट आने के बाद इस्लामिया स्कूल के शिक्षकों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा. शिक्षकों के द्वारा छात्र को बधाई दी जा रही है. रुम्मन शेखपुरा के चकन्द्रा गांव के निवासी बताए जा रहे हैं.

रुम्मन के पिता प्राथमिक स्कूल में शिक्षक हैं. रुम्मन शेखपुरा के अहियापुर में रहकर पढ़ाई कर रहा था. बिहार टॉपर बनने पर शेखपुरा के डीएम ने भी छात्र को बधाई दी है. बधाई देते हुए डीएम ने कहा कि रुम्मन ने पूरे बिहार में जिले का नाम रौशन किया है.

इस मौके पर रुम्मन के घर अभिभावक एक-दूसरे मिठाई खिलाकर खुशियां जाहिर कर रहे थे. रुम्मन के पिता ने बताया कि एक ही पुत्र है. घर में सभी काफी खुश है. रुम्मन बराबर पढ़ाई करता रहता था. ऑनलाइन भी मदद लेकर पढ़ता था. इसी का ये परिणाम है. वहीं, छात्र रुम्मन ने बताया है कि परीक्षा में सफलता मिलना मेहनत का फल है. आगे एनडीए की परीक्षा पास कर देश की सेवा करना चाहता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments