HomeBiharछपरा जहरीली शराबकांड मामले पर सदन में हंगामा जारी, संजय जायसवाल ने...

छपरा जहरीली शराबकांड मामले पर सदन में हंगामा जारी, संजय जायसवाल ने कहा- पहले खुद की चिंता करें सीएम नीतीश

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र की तीसरे दिन भी विपक्षी बीजेपी सदस्यों का हंगामा जारी है.इन सदस्यों ने पहले सदन के बाहर प्रदर्शन करते हुए नीतीश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं सदन की कार्यवाही शुरू होने के बाद बीजेपी के सदस्य लगातार हंगामा और नारेबाजी करते रहे. इस पुरे मामले को लेकर भाजपा के तरफ से नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. जिसके बाद सीएम भी काफी गुस्से में नजर आ रहे है.उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि, जो शराब पिएगा वो मरेगा.जिसके बाद इस मामले को लेकर अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी जवाब दिया है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि, सीएम नीतीश कुमार को खुद भी नहीं मालूम रहता है कि वो क्या बोलते हैं. किसी भी राज्य के मुख्यमंत्री की भाषा इस तरह की नहीं हो सकती है. वो अपना मानसिक संतुलन पूरी तरह से खो चुके हैं, इसलिए इस तरह का बेतुका बयां दे रहे हैं. अब सबसे पहले उनको अपने स्वास्थ्य की चिंता करनी चाहिए. अब वो बिहार की चिंता करना छोड़ दें, उनसे अब बिहार नहीं संभल रहा है. राज्य में अब कहीं भी प्रसाशन नाम का चीज़ कहीं भी नहीं रह गया है.

छपरा में हुई जहरीली शराब से मौत को लेकर कहा कि, इसको लेकर मैं केंद्र सरकार इस मसले को देखें और उच्च न्यायालय इसमें स्वतः  उनकी मानसिक हालत को समझने के लायक है. इसलिए मैं केंद्र सरकार से भी यह कहता हूं कि वो जहरीली शराब से हुई मौत के पुरे मामले को अपने अस्तर से देखें और उचित निर्णय लें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments