HomeBiharबहन मीसा भारती के प्रचार में उतरी रोहिणी, कई गांवों में किया...

बहन मीसा भारती के प्रचार में उतरी रोहिणी, कई गांवों में किया जनसंपर्क

लाइव सिटीज, पटना: सारण लोकसभा सीट पर वोटिंग खत्म होने के बाद लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य अब अपनी बड़ी बहन मीसा भारती के चुनाव प्रचार में उतर गयी हैं. रोहिणी ने पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के अंतर्गत आनेवाले कई गांवों में जनसंपर्क किया.इस दौरान महिलाओं ने रोहिणी का स्वागत किया और खोइछा भी भरा.

रोहिणी आचार्य ने पटना जिले के मसौढ़ी धनरूआ के कई गांवों में जनसंपर्क किया और लोगों से मीसा भारती के पक्ष में वोट करने की अपील की. पहली बार इस इलाके में आई रोहिणी को देखने के लिए गांववालों का हुजूम उमड़ पड़ा.जनसंपर्क के दौरान ही रोहिणी वीर के बुढ़वा महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की और मीसा भारती की जीत की प्रार्थना की. स्थानीय विधायक रेखा देवी के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय आरजेडी नेता और कार्यकर्ता भी रोहिणी के साथ जनसंपर्क में शामिल हुए.

रोहिणी आचार्य ने कहा कि “विरोधियों की साजिश नाकाम होगी. जनता जाग चुकी है और वोट से झूठे वादे करनेवालों को सबक सिखाएगी.” वहीं रोहिणी के चुनावी क्षेत्र सारण लोकसभा सीट पर हुई हिंसा को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया और गाड़ी में बैठकर चलते बनीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments