HomeBiharपिता को किडनी देने के बाद रोहिणी आचार्य का पहला ट्विटर पोस्ट,...

पिता को किडनी देने के बाद रोहिणी आचार्य का पहला ट्विटर पोस्ट, कही इतनी बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में पांच दिसंबर को किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें अपनी किडनी दी है. रोहिणी आचार्य की जमकर तारीफ हो रही है. मिसाल दी जा रही है. अब रोहिणी आचार्य का पहला ट्विटर पोस्ट भी आ गया है. गुरुवार को ट्वीट में रोहिणी ने बड़ी बात कही है कि उनके पास शब्द नहीं हैं कि वो दुआ करने वालों को कैसे धन्यवाद कहें.

रोहिणी आचार्य ने लिखा- “मैं अभी अच्छा महसूस कर रही हूं. पापा भी ठीक हैं. आप सबकी दुआओं के लिए शब्द नहीं हैं. आप सबकी प्रार्थना काम आयी है. दिल की गहराइयों में आप सबके प्रति ढेर सारा प्यार और सम्मान है. आप सबकी दुआओं ने बहुत ताकत दी है. मेरे पास आप सबको धन्यवाद कहने के लिए शब्द नहीं है. मेरे और पापा के लिए इतना प्रार्थना और दुआ करने के लिए आप सबको दिल से धन्यवाद कहना चाहती हूं. प्रणाम.

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद रोहिणी आचार्य और लालू प्रसाद यादव दोनों स्वस्थ हैं. दोनों के स्वास्थ्य के बारे में मीसा भारती या परिवार के अन्य सदस्य लगातार अपडेट देते रहे. इलाज के बाद लालू यादव ने होश में आने के बाद रोहिणी के बारे में पूछा था. उन्होंने होश में आने के बाद कहा था कि वह अच्छा फील कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments