HomeBiharरोहिणी आचार्य ने लालू यादव की भारत वापसी की बताई डेट, लोगों...

रोहिणी आचार्य ने लालू यादव की भारत वापसी की बताई डेट, लोगों से की भावुक अपील

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव अभी सिंगापुर में हैं. किडनी ट्रांसप्लांट के बाद रोहिणी आचार्य और लालू प्रसाद यादव अभी दोनों स्वस्थ हैं. लालू यादव के समर्थकों के लिए एक अच्छी खबर है. लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने शुक्रवार ट्वीट कर जानकारी दी कि लालू यादव 11 फरवरी को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं. इसके साथ ही रोहिणी आचार्य ने लालू यादव का ख्याल रखने के लिए लोगों से अपील भी की.

रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लिखी है कि ‘आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है. यह जरूरी बात हम सबों के नेता आदरणीय लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर है. 11 फरवरी को पापा सिंगापुर से भारत जा रहे हैं. मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूं. पापा को स्वस्थ्य कर आप सब के बीच भेज रही हूं. अब आप लोग पापा का ख्याल रखिएगा.’

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का सिंगापुर में पांच दिसंबर को किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें अपनी किडनी दी थी. इसके बाद से लालू यादव सिंगापुर में ही डॉक्टरों के निगरानी में थे. अभी लालू यादव पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं. उनके भारत आने को लेकर काफी समय से कयास लगाया जा रहा था. आरजेडी के कई नेता उनसे मिलने के लिए सिंगापुर भी गए थे. वे लालू यादव की भारत वापसी की बात जल्द कह रहे थे. वहीं, रोहिणी आचार्य के अब ट्वीट से लालू यादव की भारत वापसी की तिथि स्पष्ट हो गया है. इससे लालू यादव के समर्थकों में काफी खुशी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments