HomeBiharआज RJD का धरना-प्रदर्शन, मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ गोलबंद होंगे...

आज RJD का धरना-प्रदर्शन, मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ गोलबंद होंगे नेता

लाइव सिटीज, पटना: आज पूरे बिहार में राजद का धरना प्रदर्शन किया जाएगा. केंद्र सरकार की नीति के खिलाफ बिहार के हर प्रखंड पर धरना होगा, जिसमें तमाम राजद नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे. देश में बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, जातीय जनगणना की मांग को लेकर यह धरना दिया जाएगा. इसकी सूचना राजद कार्यालय की ओर से जारी कर दी गई है. साथ ही ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल होने की अपील की गई है।

राजद के इस धरना में हजारों कार्यकर्ता भाग लेंगे. धरना में स्थानीय विधायक जिलाध्यक्ष के साथ प्रखंड अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे. राजद के जितने भी विधायक हैं सभी को अपने अपने क्षेत्र के इसे करवाने का जिम्मा दिया गया है. केंद्र सरकार की नीति को लेकर राजद शुरू से आंदोलन करते आ रहा है. इसी को देखते हुए एक बार फिर गुरुवार को बड़े पैमाने पर धरना की तैयारी है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी राजद द्वारा जातीय जनगणना को लेकर प्रदर्शन किया गया है. लगातार मंहगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने का काम राजद करती रही है. इस धरना के माध्यम से राजद केंद्र सरकार को संदेश देने को कोशिश करेगी की जनता इनके साथ है. बेरोजगारी मंहगाई का जो मुद्दा है, वो जनहित का है जिसे हम प्रमुखता से उठा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments