HomeBiharRJD ने बढ़ते अपराध को लेकर PM पर साधा निशाना, जानें तेजस्वी...

RJD ने बढ़ते अपराध को लेकर PM पर साधा निशाना, जानें तेजस्वी यादव ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: पिछले कुछ महीनों से बिहार में अपराध की घटनाएं बढ़ गईं हैं. आए दिन हत्या, लूट और बलात्कार जैसी वारदात सामने आती रहती है. ऐसे में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार क्राइम बुलेटिन जारी कर राज्य सरकार को घेरने की कोशिश करते हैं. आज भी उन्होंने आंकड़ा जारी कर एनडीए सरकार पर जोरदार हमला बोला है. 

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट साझा कर सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘सुषुप्त अवस्था’ में हैं. प्रदेश में बेलगाम अपराध और ध्वस्त विधि व्यवस्था के कारण प्रतिदिन सैकड़ों लोगों की सत्ता प्रायोजित पूर्व नियोजित हत्याएं हो रही है लेकिन किसी पुलिस अधिकारी पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई या तबादला करने की बजाय अपराध वाले जिलों/क्षेत्रों में ही उन्हें लंबी अवधि तक, तब तक पोस्टिंग दी जा रही कि जब तक पोस्टिंग के वक्त निवेशित राशि पर 𝐃𝐢𝐯𝐢𝐝𝐞𝐧𝐝 (लाभांश) ना मिल जाए.

वहीं, तेजस्वी यादव के पोस्ट को आधार बनाकर राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिक एक्स हैंडल से भी एक पोस्ट किया गया है. जिसमें पीएम मोदी और एनडीए के बाकी सहयोगी को घेरने की कोशिश की गई है. आरजेडी ने लिखा कि क्या हो नरेंद्र मोदी जी, इस जंगलराज में आपको मजा आ रहा है ना? चुनाव के वक्त फिर बिहार आकर बोलना कि बिहार का बेटा हूं? नरेंद्र मोदी, चिराग पासवान, जीतनराम मांझी, नीतीश कुमार, उपेंद्र कुशवाहा, विजय सिन्हा, पशुपति पारस के सौजन्य से बिहार में अपराध की बाढ़ और अपराधियों की बहार है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments