HomeBiharRJD सुप्रीमो लालू प्रसाद पहुंचे देवघर, राजद कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, बाबा...

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद पहुंचे देवघर, राजद कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में कल करेंगे पूजा-अर्चना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पत्नी राबड़ी देवी के साथ बाबा नगरिया देवघर पहुंचे। देवघर पहुंचने पर राजद कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। कल सोमवार को राबड़ी देवी के साथ लालू प्रसाद बाबा बैधनाथ का दर्शन करेंगे। लालू प्रसाद बाबा पर जलाभिषेक कर पूजा अर्चना करेंगे।

लालू प्रसाद रविवार की दोपहर 12 बजकर 35 मिनट पर इंडिगो की फ्लाइट से देवघर के लिए रवाना हुए थे। देवघर पहुंचने पर उनके समर्थकों ने एयरपोर्ट पर बुके देकर उनका स्वागत किया।

लालू सर्किट हाउस में  राजद कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। सर्किट हाउस में वे रात्रि विश्राम करेंगे। लालू के देवघर आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है। सर्किट हाउस में सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किये गये हैं। 

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत को लेकर लालू पूजा-पाठ कर रहे हैं। इससे पहले लालू-राबड़ी अपने बड़े बेटे तेजप्रताप के साथ गोपालगंज के प्रसिद्ध थावे मंदिर गये थे जिसके बाद फुलवरिया के मंदिर में भी उन्होंने पूजा अर्चना की थी। वही 4 सितंबर को पत्नी राबड़ी देवी के साथ सोनपुर के हरिहरनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments