HomeBiharतेजस्वी यादव के आवास पर RJD प्रवक्ताओं की अहम बैठक, लोकसभा चुनाव...

तेजस्वी यादव के आवास पर RJD प्रवक्ताओं की अहम बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर होगा मंथन

लाइव सिटीज, पटना: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादवने लोकसभा चुनाव को लेकर आरजेडी प्रवक्ताओं की बैठक बुलाई है. उनके सरकारी आवास पर प्रदेश प्रवक्ताओं के साथ-साथ सभी जिलों के प्रवक्ता भी इस महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होंगे. जहां उपमुख्यमंत्री खुद भी मौजूद रहेंगे. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी बुधवार शाम को पटना पहुंच चुके हैं. ऐसे में उम्मीद है कि लालू भी इस बैठक में मौजूद रहेंगे

आरजेडी प्रवक्ताओं की यह बैठक तेजस्वी यादव के आवास पांच सर्कुलर रोड पर दोपहर 12:00 के बाद शुरू होगी. बिहार के विभिन्न जिलों में राष्ट्रीय जनता दल का संगठन है और सभी जिलों में प्रवक्ताओं की तैनाती राष्ट्रीय जनता दल ने कर रखी है. निश्चित तौर पर मोदी सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल को बड़ी लड़ाई लड़नी है और इसको लेकर ही एक रणनीति बनाने के लिए तेजस्वी यादव ने यह बैठक इस बार अपने आवास पर बुलाई है.

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल इस बैठक में एक रणनीति के तहत मोदी सरकार को घेरने को लेकर चर्चा करेगी. सूत्रों मिल रही जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय जनता दल इसमें एक एजेंडा बनाएगा. इसके तहत सभी जिलों में लोगों के पास किस तरह से मोदी सरकार की विफलताओं को गिनाया जाए, उस पर भी चर्चा होगी. फिलहाल बैठक के लिए बिहार के सभी जिलों से आरजेडी प्रवक्ता पटना पहुंचने लगे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments