HomeBiharबिहार में RJD नेताओं का राजभवन मार्च, सड़कों पर खूब भीड़, नीतीश...

बिहार में RJD नेताओं का राजभवन मार्च, सड़कों पर खूब भीड़, नीतीश कुमार पर इतना गुस्सा

लाइव सिटीज, पटना: अपराध और कानून व्यवस्था को लेकर आरजेडी लगातार नीतीश सरकार को घेर रही है. वहीं, इसको लेकर आरजेडी का पटना में राजभवन मार्च शुरू हो गया है. पार्टी दफ्तर से मार्च शुरू हुआ है. भारी संख्या में कार्यकर्ता, प्रमुख नेता मौजूद हैं. इनकम टैक्स गोलंबर पर बैरिकेडिंग कर रोक गया है.

आरजेडी के विधायक भाई विरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार से गृह विभाग नहीं संभल रहा, कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है. एक के बाद एक बड़ी अपराधिक घटनाएं हो रही हैं. बदमाश खुलेआम घुम रहे हैं, उनको पुलिस का डर नहीं है. आम लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है. लोग दहशत में हैं. हम लोग राज्यपाल से मिल कर अपनी बात रखना चाहते हैं, लेकिन रोका जा रहा है. विपक्ष की आवाज को दबाई जा रही है.

बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव लगातार सरकार पर हमलावर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से वह हर सप्ताह अपराध का आंकड़ा जारी करते हैं. तेजस्वी के अलावे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव भी सोशल मीडिया के माध्यम से बिहार में हो रही आपराधिक घटनाओं के लिए नीतीश सरकार को दोषी ठहराते रहे हैं, जिसका जवाब जेडीयू और एनडीए के नेता लालू और राबड़ी देवी के 15 वर्षों के शासनकाल में बिहार की स्थिति को लेकर देते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments