HomeBiharलालू यादव से सीबीआई की पूछताछ पर बोले राजद नेता, उसी दिन...

लालू यादव से सीबीआई की पूछताछ पर बोले राजद नेता, उसी दिन से डरे हुए हैं वो लोग, तभी तो…

लाइव सिटीज, पटना: राजद सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मंगलवार को दिल्ली में नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में सीबीआई द्वारा पूछताछ की जा रही है. इस पूछताछ को लेकर पर राजद की प्रतिक्रिया सामने आई है. पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहना है कि यह परिपाटी सही नहीं है.

उन्होंने कहा कि जो आया है, वह जाएगा. कल जब दूसरे दल के लोग सत्ता में आएंगे, इसी लकीर को अपनाएंगे. यह अच्छी बात नहीं है. ये एक चुनौती है और लड़ाई है जो लड़ाई सामने से होनी चाहिए. लड़ाई जनता के बीच में होनी चाहिए. राष्ट्रीय जनता दल का रिकॉर्ड झुकने का नहीं रहा है.

प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि सीबीआई पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से भी कल पूछताछ के लिए आई थी और आज पूछताछ के लिए दिल्ली पहुंची है. लालू प्रसाद ने पूर्णिया की रैली में वर्चुअल तरीके से लोगों से संवाद किया था और लोगों को संबोधित करने के साथ देश की हालात के बारे में बताया था. उसी दिन से लगातार विरोधी दल के नेताओं के खिलाफ ईडी, सीबीआई और आईटी का इस्तेमाल हो रहा है.

बता दें कि सीबीआई की टीम ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर जाकर करीब 5 घंटे तक पूछताछ की थी. सीबीआई ने ये पूछताछ नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में की थी. इस पूछताछ के बाद राज्य में राजनीति पूरी तरीके से गर्म हो गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments