HomeBiharसेना के रिटायर्ड जवान ने एक शख्स को मारी गोली, गंभीर हालत...

सेना के रिटायर्ड जवान ने एक शख्स को मारी गोली, गंभीर हालत में आरा रेफर

लाइव सिटीज, बक्सर: बिहार के बक्सर में अपराधी बेलगाम हो गए है. यही कारण है कि लूट, हत्या, डकैती और गैंगरेप की घटना में तेजी से इजाफा हो रहा है. केवल जनवरी माह में जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए गैंगरेप, हत्या, लूट और चोरी की घटनाओं से लोग दहशत में है. ताजा मामला जिले के नवानगर थाना क्षेत्र के वैना गांव का है. जहां आपसी विवाद में चचेरे भाई ने ही भाई को गोली मारकर जख्मी कर दिया. आनन-फानन में परिजनों ने उसे भोजपुर जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है।

इस गोलीबारी में घायल शशिकांत गोस्वामी ने बताया कि वह आरा से किसी को परीक्षा दिलवाकर अभी घर पहुंचे ही थे, तभी सेना के रिटायर्ड जवान राजेश कुमार गोस्वामी दरवाजे पर आकर एक के बाद एक चार फायरिंग की. जिसके बाद मैं हड़बड़ाकर घर से बाहर निकला तो पांचवे फायरिंग मेरे ऊपर कर दी लेकिन मैं बच गया. उसके कुछ ही देर बाद छठी गोली चला दी, जिससे मैं घायल होकर गिर पड़ा.

देर रात जख्मी को उसके परिजनों के द्वारा आरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली लगने के बाद नाराज परिजनों ने गोली चलाने वाले सेवा निर्मित जवान की जमकर पिटाई कर दी है. जिससे वह भी बुरी तरह से घायल हो गया है. जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली लगने से घायल व्यक्ति के परिजनों के द्वारा आवेदन दिया गया है, जिसके बाद आगे की कारवाई की जा रही है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments