HomeBiharआरसीपी सिंह आज होंगे बीजेपी में शामिल, तैयारी पूरी, महागठबंधन को देंगे...

आरसीपी सिंह आज होंगे बीजेपी में शामिल, तैयारी पूरी, महागठबंधन को देंगे टक्कर ?

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कभी करीबी रहे आरसीपी सिंह (RCP Singh) आज गुरुवार (11 मई) को बीजेपी में शामिल होंगे. जेडीयू (JDU) से इस्तीफा देने के बाद लगातार आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. इस्तीफे के बाद उन्होंने कोई पार्टी जॉइन नहीं की थी लेकिन चर्चा थी कि वह बहुत जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. अब आज इस पर मुहर भी लग जाएगी.

आरसीपी सिंह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं. कभी वे नीतीश कुमार दाहिने हाथ माने जाते थे. नई दिल्ली पार्टी दफ्तर में आज वह बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. मिशन 2024 से पहले ही आरसीपी सिंह सरकार और नीतीश कुमार की पोल खोल रहे थे.

नीतीश कुमार के मिशन 2024 से पहले नीतीश के लिए यह किसी झटके से कम नहीं होगा क्योंकि आरसीपी सिंह अब और तेवर में दिखेंगे. 1.30 बजे से दिल्ली के बीजेपी दफ्तर में कार्यक्रम है.

बता दें कि आरसीपी सिंह उत्तर प्रदेश कैडर के पूर्व आईएएस अधिकारी रह चुके हैं. मूल रूप से नालंदा के रहने वाले हैं. नीतीश कुमार के कभी काफी करीबी रहने वाले आरसीपी सिंह आज राजनीतिक तौर पर उनके दुश्मन बन बैठे हैं. आरसीपी सिंह भी कुर्मी जाति से आते हैं तो वहीं नीतीश कुमार भी कुर्मी जाति से ही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments