HomeBiharपटना में गुंडागर्दी पर आरसीपी सिंह का सीएम नीतीश पर निशाना, कही...

पटना में गुंडागर्दी पर आरसीपी सिंह का सीएम नीतीश पर निशाना, कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: पटना में बालू माफियाओं का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा. अब तो बेखौफ बालू माफिया सरकारी अधिकारी व पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे. बालू माफियाओं का मनोबल इस कदर बढ़ा हुआ है कि खनन विभाग की महिला इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई कर दी. महिला इंस्पेक्टर भाग रही थी और पीछे से बालू माफिया खदेड़ रहे थे. इस घटना को लेकर rcp सिंह ने सीएम नीतीश पर तंज कसा है.

मंगलावर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए न सिर्फ बालू माफिया का जिक्र किया बल्कि यह भी कहा कि पहले के और अब के नीतीश कुमार में फर्क है. कहा कि वो आज भी सीएम हैं और पहले भी थे लेकिन सरकार का इकबाल समाप्त हो चुका है.

सवाल पूछते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि पटना से कुछ किलोमीटर की दूरी पर बालू माफिया और उनके दरिंदों ने किस प्रकार से खनिज विभाग के पदाधिकारियों पर जानलेवा हमला किया यह पता है न? अगर आपको पता नहीं चला है तो आप पता कर लीजिए. रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वो बहादुर महिला खनिज पदाधिकारी अपने कर्तव्य के पालन के लिए घटनास्थल पर गई थी. 

आगे उन्होंने लिखा है की बालू माफिया और उसके गुंडे महिला पदाधिकारी पर जान मारने की नीयत से आक्रमण कर रहे थे. वो असहाय होकर गिर गई. वो तो भगवान ने उस पदाधिकारी की जान बचाई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments